उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी विवाद में छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

अलीगढ़ में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से बड़ा भाई फरार है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : May 24, 2021, 8:01 PM IST

भाई की गोली मारकर हत्या.
भाई की गोली मारकर हत्या.

अलीगढ़:जिले के थाना हरदुआगंज के बरानदी निवासी अजय प्रताप को उसके ही सगे भाई विपिन ने संपत्ति विवाद को लेकर गोली मार दी. परिजन घायल को रामघाट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया.

जमीन के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि पिता रंजीत सिंह की मौत के बाद घर और जमीन का बंटवारा हुआ था, लेकिन इससे बड़ा भाई विपिन संतुष्ट नहीं था. दोनों भाइयों के बीच में खेती की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि विपिन लॉकडाउन के चलते, रहने के लिए परिवार के साथ गांव बरानदी आ गया था. वहीं रविवार को विपिन और उसके छोटे भाई अजय के बीच विवाद होने लगा. घर के कूड़े को लेकर दोनों की पत्नियों के बीच में भी झगड़ा होता था. यही झगड़ा आगे बढ़ गया और दोनों भाई आमने-सामने आ गए. विवाद इतना आगे बढ़ा कि बड़े भाई ने तमंचे से छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें-रोहिणी नदी में मिली महिला और उसके दो बच्‍चों की लाश, इलाके में सनसनी

आरोपी भाई फरार

थाना हरदुआगंज प्रभारी राम वकील सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच में संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद था. इसी विवाद के चलते बड़े भाई विपिन ने छोटे भाई को गोली मार दी है. आरोपी फरार है और पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details