उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: कोरोना संक्रमण से बीजेपी नेता की मौत, जिले में 8 नए मामले आए सामने

By

Published : Jun 10, 2020, 5:13 AM IST

अलीगढ़ में कोरोना संक्रमण से भाजपा के पूर्व पार्षद की मौत हो गई. मृतक भाजपा नेता अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष भी थे. वहीं मंगलवार को जिले में कोरोना 8 नए मामले सामने आए हैं.

bjp leader died
अलीगढ़ में कोरोना के 19 मरीजों की मौत हो गई है

अलीगढ़: जिले में कोरोना संक्रमण से भाजपा के पूर्व पार्षद की मौत हो गई. उनकी मौत की खबर सुनकर भाजपा नेताओं और व्यापारियों ने शोक संवेदना व्यक्त किया है. इसके अलावा इंजीनियर और शिपिंग का कारोबार करने वाले दंपत्ति और इंश्योरेंस सर्वेयर के बेटे समेत आठ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा 227 पहुंच गया है. वहीं जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 19 हो गई है.

कासिमपुर पावर हाउस में रहने वाले एक निजी कंपनी में 22 वर्षीय सिविल इंजीनियर कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. स्वर्ण जयंती नगर में रहने वाले विकास भवन के 54 वर्षीय कर्मचारी नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही विकास भवन के नाजिर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजटिव आयी है. इसके अलावा सासनी गेट का 25 वर्षीय युवक, एटा चुंगी इलाके के रहने वाले 74 वर्षीय बुजुर्ग, चंडौस के 40 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग इन सभी लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री ने जानने की कोशिश कर रहा है.

वहीं, थाना सासनी गेट स्थित आवास विकास कॉलोनी के मृतक रियल स्टेट कारोबारी के परिवार में पत्नी, बेटे और बहू की रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आ गई है. इन्हें कुछ दिनों पहले अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. रियल स्टेट कारोबारी की मौत 12 मई को हुई थी. वहीं 15 मई को रियल स्टेट कारोबारी की पत्नी समेत परिवार के 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. पत्नी बेटे और बहू ने प्राइवेट लैब में जांच कराई. जिसके बाद तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details