उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पारिवारिक विवाद में हुई फायरिंग में 9 साल के बच्चे को लगी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Oct 9, 2022, 8:12 AM IST

अलीगढ़ में पारिवारिक विवाद में हुई फायरिंग में 9 साल के बच्चे को गोली लग गई. बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गया.

Etv Bharat
9 साल के बच्चे को लगी गोली

अलीगढ़: जिले के थाना सासनी गेट इलाके की जयगंज में शनिवार को पारिवारिक विवाद में हुई फायरिंग में 9 साल के बच्चे को गोली लग गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बच्चे के पैर में गोली लगी है. इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अशोक कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति अपने चचरे भाई के घर के सामने आया और गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर उस पर फायर कर दिया गया. इसमें बच्चे को गोली लगी है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जयगंज इलाके के बाला की सराय में रहने वाले सुरेश गुप्ता परिवार के दो बेटे मनी गुप्ता और अजय गुप्ता पड़ोस में ही रहते हैं. दोनों के बीच शाम को किसी बात को लेकर विवाद हो गया. वहीं, मनी गुप्ता ने गुस्से में आकर 315 बोर का अवैध तमंचा निकाल लिया और भाई अजय गुप्ता पर फायर झोंक दिया. इस दौरान अजय गुप्ता के 9 साल के बेटे अर्णव को गोली लग गई. इसमें अर्णव गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-एनजीओ ने होटल संचालक पर लगाया लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप

अर्णव को जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया. अर्णव को गोली घुटने के ऊपर लगी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक ही मोहल्ले में अलग-अलग रह रहे हैं. हालांकि, विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन, चर्चा है कि बिजनेस को लेकर विवाद चल रहा है. थाना सासनी गेट पुलिस ने बताया कि बच्चे को अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-सोनभद्र में हत्या के आरोप में 8 पर एफआईआर, जादू टोना को लेकर सगे भाइयों में हुई था मारपीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details