उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में घर में घुसकर युवक की हत्या, लकीर पीट रही पुलिस

आगरा के दौरेठा में किसी ने पार्किंग संचालक की हत्या कर दी. परिजनों का कहना है कि संचालक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

By

Published : Nov 22, 2022, 9:47 AM IST

Updated : Nov 22, 2022, 1:27 PM IST

Etv Bharat
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और परिजन

आगरा: शाहगंज थाना क्षेत्र स्थित दौरेठा में सोमवार देर रात पार्किंग में किसी ने घुसकर संचालक की हत्या कर दी. जब पार्किंग संचालक मंगलवार सुबह घर नहीं पहुंचा, तो परिजन तलाश में जुट गए. एक रिक्शा चालक की सूचना पर परिजन पार्किंग पहुंचे, जहां संचालक का लहूलुहान शव तख्त पर पड़ा हुआ था. हत्या की खबर से घर में कोहराम मच गया. सूचना पर शाहगंज थाना पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की.

दौरेठा निवासी बॉबी ने बताया कि घर के पास दूसरी गली में ई रिक्शा की पार्किंग है. जहां पर बड़े भाई घनश्याम (40) उर्फ घंसू रात में रुकते थे. हर दिन सुबह पांच बजे दूध लेकर घर आते थे. मंगलवार जब सुबह नहीं आए तो सभी को चिंता हुई. तभी एक ई रिक्शा चालक ने सूचना दी कि पार्किंग में घनश्याम हैं. इस पर सभी मौके पर पहुंचे. वहां उन्होंने पार्किंग में बने कमरे में तख्त पर घनश्याम का शव पड़ा हुआ था और उसके पैर जमीन पर थे. सिर से खून निकल रहा था. आशंका है कि किसी ने नुकीली या धारदार हथियार से उसके सिर पर प्रहार करके हत्या की है. बॉबी ने पुलिस को बताया कि भाई का किसी से कोई विवाद नहीं था. किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी. भाई के छह बेटियां और एक बेटा है. बच्चे और परिजन का रो रोकर हाल बेहाल है.

इस बारे में सीओ लोहामंडी गिरीश कुमार ने बताया कि छानबीन की जा रही है. एफएसएल टीम को बुलाया है. पुलिस कई पहलुओं पर छानबीन कर रही है. इस बारे में परिजन और पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:जुगाड़ वाहन से मासूम बच्चे की मौत का मामला, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Last Updated : Nov 22, 2022, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details