उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सदर तहसील में 4 लाख रुपये की चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आगरा के शाहगंज क्षेत्र में रविवार रात सब रजिस्ट्रार चतुर्थ के कार्यालय में चार लाख रुपये की चोरी हो गई. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

By

Published : Apr 13, 2021, 1:53 PM IST

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस जांच में जुटी

आगरा: जिले के थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित सदर तहसील में रविवार रात सब रजिस्ट्रार चतुर्थ के कार्यालय से लाखों रुपये की चोरी हो गई. अज्ञात चोरों ने रजिस्ट्रार के कार्यालय के दरवाजे का शीशा तोड़ करीब 4 लाख की रकम पार कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्रित कर जांच शुरू कर दी है.

सब रजिस्ट्रार चतुर्थ के कार्यालय में हुई चोरी
मामला शाहगंज स्थित सदर तहसील का है. रविवार रात सब रजिस्ट्रार चतुर्थ संदेश चौधरी के कार्यालय से चार लाख रुपये की चोरी हो गई. जानकारी होने पर कार्यालय कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद एसपी सिटी और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य भी जुटाए हैं. पुलिस कार्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी चेक कर रही है.

इसे भी पढ़ें :जनरथ बस से डीजल चोरी का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

सरकारी कार्यालयों की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल
इस वारदात के बाद सरकारी कार्यालयों की सुरक्षा की पोल खुल गई है. सरकारी कार्यालयों में लगातार आसामाजिक तत्व सक्रिय हैं. कार्यालय बंद होने के बाद इनकी सुरक्षा रामभरोसे छोड़ दी जाती है. पूर्व में भी सदर तहसील परिसर में कई वारदात हो चुकी हैं. यहां से पुलिस ने कई बार जुआरियों को गिरफ्तार किया है. बावजूद इसके पुलिस ने परिसर की सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए हैं. इसी वजह से बेखौफ शातिर चोर अपने मंसूबों में कामयाब हो गए. पुलिस का कहना है कि साक्ष्य इकट्ठे किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details