उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहीद कौशल कुमार रावत के परिजनों ने कहा- पीएम मोदी पर विश्वास, हमें चाहिए बदला

पुलवामा हमले के मास्टरमांइड को मार गिराए जाने की खबर पर शहीद कौशल कुमार रावत के परिजनों ने कहा कि जो हो रहा है वह बहुत अच्छा हो रहा है. सेना अपना काम कर रही है. हमें पीएम मोदी और सेना पर पूरा विश्वास है. हमें सिर्फ बदला चाहिए.

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए थे आगरा के कौशल कुमार रावत.

By

Published : Feb 18, 2019, 8:55 PM IST

आगरा : पुलवामा में शहीद हुए आगरा के लाल कौशल कुमार रावत के परिवार को पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है. ईटीवी भारत ने सोमवार को शहीद के बेटे और परिजनों से बात की. पुलवामा हमले के आतंकी को मार गिराए जाने की खबर पर परिजनों ने कहा कि जो हो रहा है वह बहुत अच्छा हो रहा है. सेना अपना काम कर रही है. हमें पीएम मोदी और सेना पर पूरा विश्वास है. हमें सिर्फ बदला चाहिए.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में आगरा के लाल कौशल कुमार रावत शहीद हो गए थे. सोमवार को इस हमले के मास्टरमांइड और उसके एक साथी को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया है. ईटीवी भारत से बातचीत में शहीद कौशल कुमार रावत के बेटे अभिषेक रावत ने बताया कि सेना द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को मार गिराए जाने के बारे में मुझे जानकारी मिली है.

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए थे आगरा के कौशल कुमार रावत.

शहीद के बेटे ने कहा कि यह बहुत अच्छा हुआ. हमारी सेना ने बदला ले लिया, लेकिन यह बदला अभी पूरा नहीं हुआ है. शहीद के बेटे ने कहा कि मुझे पीएम मोदी पर पूरा विश्वास है. वह जो भी कर रहे हैं सही कर रहे हैं, लेकिन फिर भी हमारी मांग है और वह एक ही है कि हमें बदला चाहिए.

वहीं शहीद के परिजन अनिल कुमार रावत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और जहां भी आतंकवाद को पनाह देने वाले आतंकियों को मार कर ही सेना को दंड देना चाहिए. आतंकियों को मार गिराना कोई बड़ी कार्रवाई नहीं है. इसको लेकर सभी संगठनों को राजनीतिक संगठनों को एक साथ आना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details