उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 24, 2021, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

चोरी की बाइक बेचने आए शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा

आगरा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक साथ शातिर चोर को गिरफ्तार किया है.

agra
बाइक चोर गिरफ्तार

आगराःपुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. मामला बसई अरेला थाना क्षेत्र की है. जहां वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को पुलिस ने रोका, संदेह होने पर जब पुलिस ने आरोपी को रोककर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. आरोपी के पास चोरी की बाइक भी बरामद की गई है.

बसई अरेला थाना (आगरा)

बाइक चोर गिरफ्तार
थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक शातिर बाइक चोर को चोरी की बाइक सहित दबोच लिया. नगला भरी गांव के पास साइकिल ट्रैक पर रविवार को सुबह थानाध्यक्ष बसई अरेला शेर सिंह पुलिस कर्मियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान मुखबिर द्वारा बाइक चोर की आने की सूचना मिली. जिस पर एक बाइक पर सवार युवक को पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के दौरान रोकने का प्रयास किया. जिस पर वह भागने लगा. पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर बाइक सवार को दबोच लिया.

चोरी की बाइक बेंचने आया था आरोपी
पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम राहुल बताया. वो मध्य प्रदेश के मुरैना जिला का रहने वाला है. शातिर चोर से पकड़ी गई बाइक के बारे में पुलिस ने जांच की. तो पता चला कि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के ही ग्वालियर जिला से बाइक को चोरी किया था. जिसे वह बसई अरेला क्षेत्र में बेचकर ठिकाने लगाने आया था. लेकिन पुलिस ने चोरी की बाइक को बेंचने से पहले ही उसे दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details