उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: 35 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 7 गिरफ्तार

यूपी के आगरा जिले में बीती दो मार्च को हुई 35 लाख की लूट का आगरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पकड़े गए सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Mar 17, 2020, 8:42 PM IST

कुरियर कंपनी के कर्मचारी से लूट
कुरियर कंपनी के कर्मचारी से लूट

आगरा: जनपदके थाना मंटोला पुलिस ने आगरा से गुजरात जा रहे कुरियर कर्मचारी से हुई 35 लाख की लूट मामले में खुलासा किया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कुरियर कंपनी के कर्मचारी से लूट.

कुरियर कंपनी के कर्मचारी से लूट
जनपद में बीती दो मार्च की सुबह गुजरात की एक कुरियर कंपनी के ऑफिस में काम करने वाले श्री प्रकाश गुजरात जाने के लिए निकले थे. उनके पास कंपनी के मालिकों के 35 लाख रुपये और जेवरात थे, जो उन्हें वहां डिलीवर करने थे. रास्ते में उन्हें दो अज्ञात बाइक सवारों ने रोककर उनका समान से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे. दिन दहाड़े 35 लाख की लूट की बात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सात अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 2 लाख 17 हजार रुपये और तीन बाइक बरामद हुई हैं. फिलहाल पुलिस इस गैंग के चार और सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:आगरा: चलती एक्टिवा बनी आग गोला, मची अफरातफरी

गुजरात से ही कुरियर कंपनी के पैसों की सूचना इन्हें मिली थी और फिर इन्होंने वारदात को अंजाम दिया. मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद बाकी के माल की रिकवरी होगी. पुलिस फरार अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करेगी.
-बबलू कुमार, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details