उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मासूम बच्ची को बचाने आई मां को भी दबंग दंपति ने पीटा

यूपी के आगरा में शुक्रवार को दो पड़ोसियों में मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोस के दंपति ने एक मासूम बच्ची और उसकी मां को जमकर पीटा. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Feb 20, 2021, 5:33 AM IST

दबंग दंपति ने मां बेटी को पीटा
दबंग दंपति ने मां बेटी को पीटा

आगरा: जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे के मोहल्ला पूरनपुरा में दरवाजे पर खेल रही बच्ची को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया. इसी बात को लेकर एक दंपति ने पड़ोस की बच्ची को पीटना शुरू कर दिया, जिसका विरोध करने आई रही मां को भी दबंग दंपति ने पीटना शुरू कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर घायल मां-बेटी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

मामला कस्बा पिनाहट के मोहल्ला पूरनपुरा का है. घायल मुन्नी देवी पत्नी गोपाल ने बताया कि शुक्रवार को सुबह उसकी 6 वर्षीय बेटी संध्या अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान किसी बात से आक्रोशित होकर पड़ोसी भूरी सिंह व उसकी पत्नी ने उसकी बेटी संध्या के साथ जमकर मारपीट की. बेटी को बचाने जाने पर दबंग दंपति ने उस पर भी हमला बोल दिया. लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. दबंगों की पिटाई से दोनों मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया है, जहां चिकित्सकों ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया. वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details