उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ताजमहल के पास विदेशी पर्यटक ऐसे खेल रहे होली

आगरा में ताजमहल देखने आए पर्यटकों पर इस समय होली का खुमार चढ़ा हुआ है. विदेशी पर्यटक गुरुवार को ताजमहल देखने की बजाए आस- पास के रिहाइशी इलाको में घूम- घूम कर होली का आनन्द ले रहे हैं.चीन से आए हुए विदेशी पर्यटकों का कहना था कि उनको होली खेल कर बहुत अच्छा लग रहा है

By

Published : Mar 21, 2019, 2:21 PM IST

ताजमहल के पास विदेशी पर्यटक ऐसे खेल रहे होली

आगरा: ताजमहल देखने आए पर्यटकों पर इस समय होली का खुमार चढ़ा हुआ है. विदेशी पर्यटक गुरुवार को ताजमहल देखने की बजाए आस- पास के रिहाइशी इलाको में घूम- घूम कर होली का आनन्द ले रहे हैं और जमकर भारतीय संगीत के गानों पर नाच रहे हैं.


होली के दिन ताजमहल आने वाले पर्यटकों को रंगों का आनन्द बहुत भाता है. पर्यटक यहां आकर आस-पास के इलाके के रहने वाले लोगों के साथ होली खेलते है. देशी और विदेशी पर्यटक सभी एक साथ होली के गीतों की धुन पर नाचते हैं और जमकर रंग गुलाल भी उड़ाते हैं. गुरुवार को चीन से आये हुए पर्यटकों ने होली का आनंद उठाते हुए लोगों के साथ होली खेली और यहां के लोगों का अभिनंदन कर आभार जताया.

विदेशी पर्यटकों ने मीडिया से की बातचीत.

चीन से आए हुए विदेशी पर्यटकों का कहना था कि उनको होली खेल कर बहुत अच्छा लग रहा है, यह रंगो का त्योहार है और हम लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर होली के त्योहार का आनंद ले रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details