उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिंदू महासभा ने कंटेनर से 21 मवेशियों को कराया मुक्त

By

Published : Dec 27, 2021, 11:21 AM IST

आगरा में हिंदू महासभा ने मवेशियों से भरा कंटेनर किया बरामद. 21 जीवित तो एक मृत मिला. हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर ने पुलिस पर सहयोग न करने का लगाया आरोप. आगरा के एत्मादपुर की तरफ से आ रहा था कंटेनर.

आगरा हिंदू महासभा
आगरा हिंदू महासभा

आगराःउत्तर प्रदेश के आगरा में हिंदू महासभा ने मवेशियों से भरा कंटेनर बरामद किया है. हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने एत्मादपुर पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है. हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर को सोमवार सुबह लगभग 3 बजे सूचना मिली की एक कंटेनर जो कि एत्मादपुर की तरफ से आ रहा है उसमें मवेशी भरे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़: सांसद संगम लाल गुप्ता का बेतुका बयान, कहा- IAS और IPS से हूं ज्यादा पढ़ा लिखा, वीडियो वायरल


सूचना पर हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर ने एत्मादपुर थाना की छलेसर पुलिस चौकी इंचार्ज को सूचना दी. जिलाध्यक्ष का आरोप है कि एत्मादपुर की छलेसर पुलिस ने उनका कोई सहयोग नहीं किया. वहीं गो तस्कर कंटेनर को लेकर यमुना एक्सप्रेस वे पर प्रवेश कर गए और खंदौली टोल प्लाजा के बूथ को तोड़कर मथुरा की तरफ भाग निकले. हिंदू महासभा के पदाधिकारी मथुरा जनपद की सीमा में पहुंच गए और मथुरा पुलिस के सहयोग से कंटेनर को थाना राया क्षेत्र में रोक लिया. इसमें 22 मवेशी पाए गए. इन 22 मवेशियों में से 21 जीवित व एक मृत था.

हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर का कहना है कि एत्मादपुर पुलिस सहयोग करती तो हम मथुरा नहीं पहुंचते. मथुरा पुलिस के सहयोग से बरामद किए गए मवेशियों में से एक मृत बरामद हुआ. जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर ने थाने में तहरीर दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details