उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: प्लॉट में कूड़ा डालने से मना करने पर दो पक्षों में फायरिंग

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में प्लॉट पर कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग की घटना सामने आई है.

फायरिंग करता व्यक्ति
फायरिंग करता व्यक्ति

By

Published : Jul 22, 2020, 10:08 PM IST

आगरा:जिले में बुधवार को जमीन विवाद के चलते दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग हुई. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मामले में एसएसपी आगरा ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किये जाने की बात कही है.

मामला आगरा के थाना फतेहपुरसीकरी के अंतर्गत खेड़ा जाट का है. यहां वर्तमान प्रधान सत्यवीर और पूर्व प्रधान रामबाबू के परिजनों के बीच एक प्लॉट को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है. वर्तमान प्रधान द्वारा प्लॉट में कचरा डालने पर पूर्व प्रधान रामबाबू के परिवार के लोग विरोध पर उतर आए. इससे बौखलाए प्रधान सत्यवीर ने साथियों के साथ उनपर जमकर पथराव और फायरिंग की. सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो में प्रधान खुद बंदूक से गोली चलाता दिख रहा है.

पूरे प्रकरण पर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि दो पक्षों में जमीन का विवाद होने पर झगड़े की सूचना मिली थी. तत्काल थाना पुलिस मौके पर गयी है. घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है और दोनो पक्षों से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details