उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: केमिकल फैक्‍ट्री के गोदाम में लगी आग

यूपी के आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में हाईवे के पास स्थित केमिकल गोदाम में गुरुवार शाम भीषण आग लग गई. आग बुझाने के प्रयास में गोदाम मालिक झुलस गए. दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Oct 15, 2020, 8:35 PM IST

केमिकल फैक्‍ट्री में लगी आग.
केमिकल फैक्‍ट्री में लगी आग.

आगरा: जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के भगवती ढाबे के पास स्तिथ केमिकल गोदाम में गुरुवार शाम तेज विस्फोट के साथ आग लग गई. जिससे गोदाम की एक दीवार भी फट गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकलों ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया.

केमिकल फैक्‍ट्री में लगी आग.

थाना सिकंदरा क्षेत्र के भगवती ढाबे के स्तिथ हर्ष इंटरप्राइजेज के गोदाम में केमिकल स्टोर किया जाता है. गुरुवार शाम करीब 5 बजे गोदाम में तेज विस्फोट के साथ आग लग गई. इससे गोदाम में मौजूद मालिक हरिओम शर्मा आग से झुलस गए. घटना की सूचना मिलते ही सिकंदरा पुलिस और दमकल विभाग की दो से तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में लग गई. आग की लंबी लपटें उठती देख आसपास के लोगों में भी दहशत फैल गई. सिकंदरा-मथुरा हाईवे पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होने से कुछ देर के लिए ट्रैफिक को भी रोकना पड़ा. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद जल्द ही दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया.

गोदाम के पास स्थित था कार का गोदाम
जिस गोदाम में आग लगी उसके सामने एक प्लॉट छोड़कर रेनॉल्ट कार का गोदाम है. शुक्र है आग पर जल्दी ही काबू पा लिया गया, नहीं तो कार गोदाम को भी आग चपेट में ले सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details