उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: आगजनी और तोड़फोड़ के बाद अधिकारियों ने गांव में डाला डेरा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक किशोरी के अपहरण के बाद जमकर आगजनी और तोड़फोड़ हुई. बवाल की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया. आईजी और डीएम ने मौके पर पहुंचकर परिस्थितियों का जायजा लिया.

By

Published : Sep 17, 2019, 11:55 PM IST

गांव में तोड़फोड़

आगरा:एत्मादपुर तहसील में एक किशोरी के अपहरण के बाद हालात बेकाबू हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया और आगजनी भी की. काफी देर बाद पुलिस और पीएसी ने हालात पर काबू पाया. फिलहाल अभी भी आला अधिकारी गांव में डेरा डाले हुए हैं.

किशोरी के अपहरण के बाद गांव में तोड़फोड़.

क्या है मामला
एक ही गांव के रहने वाले एक गैर समुदाय के युवक पर 16 वर्षीय किशोरी के अपहरण का आरोप है. किशोरी के अपहरण होने की जानकारी मिलते ही उसके परिजन आरोपी के घर पहुंच गए. आरोपी युवक के परिजन किशोरी के परिजनों को देखकर आग बबूला हो गए और दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने लगे. दोनों ओर से जमकर पथराव और आगजनी हुई. सूचना पाकर थाना खजौली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस के सामने भी जमकर पथराव हुआ. बवालियों ने करीब एक दर्जन से अधिक दुकानों को आग के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें-आगरा: तहसील दिवस पर शिकायत करने पहुंचे फरियादी को एसडीएम ने कराया गिरफ्तार

पुलिस की सूचना पर तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और किसी प्रकार हालात पर काबू पाया. देर शाम घटनास्थल पर आईजी ए. सतीश गणेश, डीएम एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार सहित पीएसी बल पहुंच गया. फिलहाल हालात पर काबू पा लिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपियों के घर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी पक्ष के लोग फरार हो गए.

इस संबंध में आईजी का कहना है कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है. किशोरी की सकुशल बरामदगी के लिए टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही किशोरी सकुशल बरामद कर ली जाएगी. इसके साथ ही दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details