उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Agra News: आगरा में पुलिस हिरासत से लुटेरा फरार, डीसीपी ने दिया जांच का आदेश

आगरा पुलिस (Agra Police) को चकमा देकर लूट का आरोपी थाने से फरार हो गया. डीसीपी ने कहा कि जांच के बाद लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 11:19 AM IST

ि
ि

आगरा:ताजनगरी के ट्रांसयमुना थाना में रविवार की सुबह पुलिस को चकमा देकर लूट का एक आरोपी फरार हो गया. आरोपी शौच जाने की बात कहकर थाने से फरार हुआ तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई. फरार लुटेरे की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गयी है. डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

थाने से लुटेरा फरार.

किराए के कमरे से हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि, मथुरा के फरह कस्बा का निवासी सलमान लूट के कई मुकदमों में वांछित चल रहा था. फरह थाना पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी लुटेरा आगरा के कालिंदी विहार क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रहा है. उसके साथ गैंग के 3 से 4 गुर्गे और भी रहते हैं. इस पर शनिवार रात करीब 2 बजे फरह पुलिस आगरा पहुंच गई. फरह पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी. लेकिन आरोपी नहीं मिला. पुलिस ने मकान मालिक से कहा कि, जैसे ही सलमान आए तो पुलिस को सूचना दे. इस पर रविवार सुबह करीब 5 बजे पुलिस ने मकान मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि मकान के कमरे पर कोई आया है.

थाना से यूं चमका देकर भागा
इस पर फरह पुलिस ने ट्रांसयमुना थाना पुलिस को सूचना दी. ट्रांसयमुना थाना पुलिस ने दबिश देकर लुटेरे सलमान को दबोच लिया. पुलिस उसे थाना पर लेकर पहुंच गई. इसी दौरान शातिर सलमान ने शौचालय जाने का बहाना बनाया. जहां पुलिसकर्मी उसकी चाल को नहीं समझ सके. इसके बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया.

जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई
डीसीपी सिटी सूरज राय (DCP City Suraj Rai) ने बताया कि, आरोपी सलमान के खिलाफ ट्रांस यमुना थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. वह बैटरी चोरी के मामले में वांछित चल रहा था. लुटेरे के थाना से फरार होने के मामले की जांच एसीपी छत्ता को दी गई है. एसीपी की जांच रिपोर्ट पर लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details