उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश

By

Published : Mar 2, 2023, 4:40 PM IST

आगरा में किशोरी से दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, एक अन्य की तलाश की जा रही है.

Etv bharat
Etv bharat

आगरा: जनपद के थाना कागारौल क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर हवस का शिकार बना लिया. मामले में पीड़ित परिजनों ने दो पड़ोसी युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मामला पंजीकृत कराया. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दुष्कर्म के आरोपी एक पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में वांछित चल रहे दूसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

एसीपी सैंया ने दी यह जानकारी.

गुरुवार को थाना कागारौल पुलिस क्षेत्र में पुलिस चेकिंग अभियान में जुटी हुई थी. इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना करने वाला एक आरोपी लाला उर्फ यशपाल पुत्र जिले सिंह निवासी बास सुजान कहीं जाने की फिराक में खड़ा है. इस पर पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


बता दें कि मामला बीती एक मार्च की रात्रि को थाना कागारौल क्षेत्र के एक गांव का है. 14 वर्षीय किशोरी परिजनों के साथ के सो रही थी. रात के समय पड़ोस में रहने वाले सौरभ ने दरवाजा खटखटाया तो नाबालिग लड़की ने गेट खोला. गेट खोलते ही सौरभ और लाला उर्फ यशपाल ने नाबालिग लड़की के मुंह को हाथ से बंद कर दिया और सूने मकान में ले गए. वहां दोनों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.

वहीं, परिजनों को लड़की दिखाई नहीं दी तो उन्हें चिंता हुई. जब उन्होंने बाहर जाकर देखा तो लड़की बदहवास हालत में थी. परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई. तहरीर मिलने पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने वालों में थाना प्रभारी निरीक्षक कागारौल सुभाष चन्द्र पाण्डेय व हेड कांस्टेबल हरवीर सिंह और गौरव शामिल रहे.

ये भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case हथियार विक्रेता सफदर अली के दो मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details