उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा मतदान, एसएसपी डीएम कर रहे बूथवार दौरा

बुलंदशहर में आज पहले चरण के मतदान हो रहे हैं. बुलंदशहर जिले की दो तहसील खुर्जा और सिंकरादबाद क्षेत्र में लगभग साढ़े सात लाख मतदाता गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट में गिने जाते है. पुलिस प्रशासन भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लगातार पोलिंग बूथों पर गस्त कर रही है.

By

Published : Apr 11, 2019, 7:59 PM IST

जिलाधिकारी कर रहे पोलिंग बूथ का दौरा

बुलंदशहर: पहले चरण का मतदान आज है. गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान चल रहा है. बुलंदशहर जनपद की दो तहसील खुर्जा और सिकन्दराबाद क्षेत्र के करीब साढ़े सात लाख मतदाता गौतमबुद्धनगर के लोकसभा क्षेत्र में गिने जाते हैं. पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. आलाधिकारी भी पोलिंग बूथों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लगातार गस्त कर रहे हैं.

जिलाधिकारी कर रहे पोलिंग बूथ का दौरा

.

आज पहले चरण का मतदान है गौतमबुद्धनगर में भी आज चुनाव हो रहा है बुलंदशहर जनपद की दो विधानसभा सिकन्दराबाद और खुर्जा विधानसभा के सभी मतदाता लोकसभा चुनावों में गौतमबुद्धनगर के प्रत्याशी के लिए मतदान कर रहे है. जिले के आलाधिकारी भी लगातार दौरे कर रहे है. जिला प्रशासन की तरफ से सभी व्यवस्थाएं की गई है.

लोकसभा क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा चुनावी मैदान में है. गठबंधन से बीएसपी की तरफ से सतवीर नागर प्रत्याशी है. जबकि कांग्रेस ने अरविंद चौहान को प्रत्याशी बनाया था. सभी के अपने अपने दावे है. प्रशासनिक अफसर हर खबर पर गौर कर रहे है. चुनाव में सुरक्षा को देखते हुए पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details