उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

सहारनपुर में राष्ट्रध्वज का अपमान करने वाला युवक गिरफ्तार

सहारनपुर में तिरंगे का अपमान करने वाले एक युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है. इस घटना के बाद बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय ने कहा कि राष्ट्रध्वज का अपमान करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा.

Etv Bharat
युवक गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2022, 8:10 AM IST

सहारनपुर: तिरंगे का अपमान करने वाले एक युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है. उस युवक की शिनाख्त राजू कश्यप के रुप में हुई है. इस मामले में बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि संसारपुर गांव के एक युवक राजू ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया है. सूचना मिलते ही उप निरीक्षक भारत सिंह, हैंड़ कॉन्स्टेबल प्रमोद कुमार, कॉस्टेबल योगेश कुमार, दीपक कुमार और रूचिन ढाका के साथ संसारपुर गांव पहुंचे.

इसे भी पढ़ेंःअरेस्ट स्टे के बावजूद अभियुक्तों को उठाने का मामला, पुलिस टीम को हलफनामा दाखिल करने का आदेश

उसके बाद उन लोगों ने छापामारी की. वहां पहले से मौजूद एक युवक पुलिस को देख कर भागने लगा, जिसका पीछा कर पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया ओर तलाशी ली तो उसके पास से एक मोबाइल सेट और एक तिरंगा झंडा बरामद हुआ. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ कि तो उसने अपना नाम राजू बताया. पुलिस ने पकड़े गए युवक का राष्ट्रीय गौरव अपमान की संगीन धाराओं में चालान कर न्यायालय में पेश कर दिया हैं. उन्होंने बताया कि राष्ट्रध्वज का अपमान करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details