उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर के मां शाकंभरी देवी मंदिर के पास आया सैलाब, एक की मौत

By

Published : Sep 13, 2022, 8:48 AM IST

Updated : Sep 13, 2022, 11:04 AM IST

etv bharat
मां शाकंभरी देवी मंदिर

08:38 September 13

सहारनपुर के मां शाकंभरी देवी मंदिर के पास सैलाब आने से एक महिला की मौत हो गई.

मां शाकंभरी देवी मंदिर में बाढ़

सहारनपुर: सहारनपुर के मां शाकंभरी देवी के खोल में तेज बहाव के साथ सैलाब (flood of maa shakambhari devi in saharanpur) आने से कई श्रद्धालु बह गए. मंगवार को आये इस सैलाब में एक महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर लिया.

मंगलवार को थाना मिर्जापुर इलाके में स्थित शिद्दपीठ मां शाकंभरी देवी मंदिर (maa shakambhari devi temple in saharanpur) में बाढ़ आ गई. जिसमें बहे कई श्रद्धालुओं की तलाश जारी है. सभी लोग मां शाकंभरी देवी का दर्शन करने के लिए मंदिर आये थे. बता दें, कि पहाड़ों में हुई बारिश का पानी तेज बहाव के साथ मंदिर के पास आ गया था और पानी के तेज बहाव ने कई लोगों को अपनी चपेट में लिया. इसमें महिला समेत तीन लोगों के बहने की खबर थी, जिसमें से महिला का शव मिल गया है और दो लोगों की तलाश की जारी है.

पढें-बाराबंकी में दिव्यांग छात्रा के हाथ पर डाली खौलती हुई सब्जी, हेडमास्टर सस्पेंड

शिद्दपीठ मां शाकंभरी देवी मंदिर (maa shakambhari devi temple in saharanpur) शिवालिक की तलहटी में छोटी पहाड़ियों के बीच स्थापित है. इन दिनों बड़ी संख्या में श्रदालुओं का आना जाना लगा हुआ है. वहीं, बरसात के मौसम में पहाड़ो पर हुई बारिश का पानी तेज बहाव के साथ शिद्दपीठ मंदिर के आगे से निकले खोल में आ जाता है. अचानक आये पानी के बहाव में श्रदालुओं के वाहन तक बह जाते हैं. कई बार बड़े हादसे हो चुके हैं.

पढें- बरेली में दबंगों ने की दलित युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

Last Updated : Sep 13, 2022, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details