उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोमती नदी में नहा रहे तीन किशोर डूबे, शव बरामद

By

Published : Aug 6, 2022, 9:32 PM IST

लखनऊ के घैला पुल स्थित गोमती नदी में शनिवार को तीन किशोर की नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : घैला पुल स्थित गोमती नदी में शनिवार को तीन किशोर की नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद नदी में गोताखोरों को उतारा गया. मड़ियांव पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फैजुल्लागंज के रहने वाले आठ किशोर मड़ियांव अंतर्गत घैला पुल की गोमती नदी में नहाने पहुंचे. नहाते समय तीन किशोर गोमती नदी में डूब गए. घटना करीब शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है. वहीं किशोरों की पहचान संदीप यादव, सौरभ कनौजिया व अमित वारी निवासी फैजुल्लागंज के रूप में हुई है.
यह भी पढ़ें : Muharram पर लगी अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी, तस्वीरें देख छलक पड़े आंसू

मड़ियांव थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि घैला पुल स्थित गोमती नदी में नहाने आए तीन किशोर के डूबने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details