उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 8, 2022, 9:12 PM IST

ETV Bharat / city

लड़कियों को ड्रग्स देकर मसाज पार्लर में चला रहा था सेक्स रैकेट, आरोपी गिरफ्तार

राजधानी में लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराने वाले गिरोह के सरगना को गोमतीनगर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. मसाज पार्लर में नौकरी देने के नाम पर बुलाने के बाद इन लड़कियों को ड्रग्स देकर बड़े बिजनेस मैन को परोसा जाता था.

etv bharat
lucknow drugs sex racket

लखनऊ:राजधानी में मसाज पार्लर में नौकरी देने के नाम लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया. सेक्स रैकेट गिरोह के सरगना को गोमतीनगर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी विनोद सिंह लड़कियों को ड्रग्स देकर बड़े बिजनेस मैन के सामने परोसता था.

गोमती नगर इंस्पेक्टर केके तिवारी में बताया कि 3 फरवरी को 26 वर्षीय पीड़ित ने गोमती नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि 6 महीने पहले विराम खंड, गोमती नगर में पीकेजी मसाज पार्लर में गोमती नगर विस्तार के रहने वाले विनोद सिंह ने नौकरी दिलाने के लिए उसके पास फोन किया था.

उसे बताया गया था कि वहां उसे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दी जाएगी. बाद में पीड़ित से जबरन देह व्यापार कराया जाने लगा. जब वो उसका विरोध करती थी, तब उसे मारा पीटा जाता था. उसे ड्रग्स भी दी जाती थीं. ड्रग्स लेने पर जब वो नशे में होती थी, तब वो लोग अपनी लग्जरी गाड़ी से ग्राहक के पास छोड़ देते थे. ग्राहकों से इसके बदले में मोटी रकम ली जाती थी.
ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में लव जिहाद: शादी करने जा रहे युवक को BJP कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस के हवाले


पीड़ित ने बताया कि गाड़ी में बैठते समय अगर कोई लड़की भागने की कोशिश करती थी, तो उसको नशे का इंजेक्शन लगा दिया जाता थ. देश के कई राज्यों से यहां पर लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाया जाता था. इसके बाद उनको देह व्यापार करने के लिए मजबूर किया जाता था.

कुछ ऐसी भी लड़कियां थीं, जो अपनी इच्छा से देह व्यापार कर रही थीं. एफआईआर दर्ज होते ही गिरफ्तारी के डर से आरोपी विनोद फरार हो गया था. शुक्रवार को गोमती नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details