उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

राजधानी लखनऊ के तालकटोरा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला. युवक की हत्या कर उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

By

Published : Nov 16, 2020, 3:21 AM IST

dead-body-of-youth-found-on-railway-track
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

लखनऊ: राजधानी के तालकटोरा थाना क्षेत्र में रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल के सामने 24 वर्षीय एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला. रेलवे ट्रैक पर पड़े शव को देख आस-पास मौजूद लोगों में इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पड़े शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घर कुछ लोग युवक को बुलाकर ले गए थे

मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय करन के रूप में हुई है. जो तालकटोरा क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि करन मजदूरी का काम करता है. लेकिन, कई दिनों से उसे कही पर कोई काम नहीं मिला था. रविवार की दोपहर कुछ लोग उसे बुलाने उसके घर आए थे, जिसके बाद दोपहर तीन बजे के करीब करन उन्हीं लोगों के साथ घर से कहीं चला गया. इसके बाद रात करीब 11:30 बजे उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.

रोते-बिलखते मृतक युवक की मां

युवक की मां ने जताई हत्या की आशंका

मृतक की मां का आरोप है कि उसके बेटे करन की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. फिलहाल स्थानीय पुलिस ने जीआरपी का केस बताकर इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है. शव को पोस्टमार्टम को भेजने के साथ मामले की जीआरपी पुलिस द्वारा जांच करने की बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details