उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 15, 2022, 10:32 PM IST

ETV Bharat / city

संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर पड़ा मिला युवक का शव

लखनऊ के किला गांव में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर पड़ा मिला. परिजनों के मुताबिक प्रांजल पिछले करीब दो वर्षों से लखनऊ में रहकर एक निजी दवा कम्पनी में काम कर रहा था.

कोतवाली आशियाना
कोतवाली आशियाना

लखनऊ : आशियाना थाना क्षेत्र के किला गांव में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. शव घर के बिस्तर पर पड़ा हुआ था. युवक किराये के मकान में रह रहा था. घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

आशियाना थाना प्रभारी दीपक पाण्डेय ने बताया कि बुधवार को थाना क्षेत्र स्थित किला गांव में किराए के मकान में रहने वाले 28 वर्षीय प्रांजल पाण्डेय का शव कमरे में मिला है. युवक राघव नगर देवरिया का रहने वाला था. मकान मालिक सुधांशु मिश्रा ने पुलिस को घटना की सूचनी दी थी. पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि प्रांजल पिछले दो माह से किराए पर रह रहा था. मृतक के परिवार में बड़ा भाई वात्सल्य पाण्डेय व मां संध्या हैं.

ये भी पढ़ें : UP Corona Update: यूपी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 300 के पार

परिजनों ने पुलिस को बताया कि प्रांजल पिछले करीब दो वर्षों से लखनऊ में रहकर एक निजी दवा कम्पनी में काम कर रहा था, लेकिन इस दौरान उसकी नौकरी छूट गई थी. मृतक का बड़ा भाई वात्सल्य पाण्डेय पुणे में रहकर एक निजी कंपनी में काम करता है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details