उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 9, 2022, 10:45 PM IST

ETV Bharat / city

आगरा में प्रधानमंत्री की फोटो पर लगाया जूता, पुलिस ने भेजा जेल

आगरा में पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर जूता लगाकर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.

etv bharat
गिरफ्तार युवक

आगरा:जनपद की थाना लोहामंडी पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर जूता लगाकर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. युवक ने 6 जून को अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एडिटिंग कर प्रधानमंत्री मोदी की जूता लगी फोटो पोस्ट की थी और अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जूता लगी फोटो की पोस्ट:जिला आगरा के थाना लोहामंडी ख़ातिपाड़ा निवासी नफीस ने 6 जून को अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह पर जूता लगी फोटो पोस्ट की थी. इसके खिलाफ एक मोदी समर्थक ने आरोपी नफीस के खिलाफ थाना लोहामंडी में आईटी एक्ट की धाराओं ने मुकदमा दर्ज कराया था. जिसे पुलिस ने बुधवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार युवक

यह भी पढ़ें-एंबुलेंस में प्रसव, स्टाफ नर्स ने महिला सफाई कर्मी को सौंपी डिलीवरी की जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री मोदी पर की अभद्र टिप्पणी:इसके व्हाट्सएप स्टेटस में नफीस ने प्रधानमंत्री मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया था. इसके चलते मोदी समर्थकों ने थाने पर नफीस की शिकायत की थी. नफीस ने ऐसा क्यों किया. इसका जवाब अब तक पुलिस को नहीं मिल सका है. लेकिन, पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आज नफीस को जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details