उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

पड़ोसी युवक ने घर में सो रही युवती का किया रेप, आरोपी फरार

यूपी के आगरा में दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक युवती घर में अकेली थी. इसका फायदा उठाकर पड़ोसी युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : Jun 10, 2021, 11:02 PM IST

आगरा पिनाहट थाना.
आगरा पिनाहट थाना.

आगरा: जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र में घर में अकेली सो रही युवती के साथ पड़ोस के एक युवक ने दुष्कर्म किया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के कस्बा के एक मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय युवती मंगलवार रात को घर में अकेली सो रही थी. माता-पिता रिश्तेदार के घर गए हुए थे. आरोप है कि युवती को घर में अकेला देख मौके का फायदा उठाकर पड़ोस का ही रहने वाला युवक रिंका घर में घुस आया. युवती को चारपाई पर दबोच कर दुष्कर्म कर आरोपी युवक दीवार कूदकर फरार हो गया. परिजनों के घर पहुंचने पर युवती ने अपने साथ घटी घटना के बारे में अवगत कराया. इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. वहीं पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन आरोपी फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


पढ़ें-इंजेक्शन की कालाबाजारी में डॉक्टर भी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details