उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महान दल ने छोड़ा सपा का साथ, केशव देव मौर्य ने अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jun 8, 2022, 3:48 PM IST

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज चल रहे महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने उनका साथ छोड़ दिया है. यही नहीं उन्होंने सपा प्रमुख पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

etv bharat
महान दल ने छोड़ा सपा का साथ

आगरा:सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) के सहयोगियों ने एमएलसी की सीट न मिलने से नाराजी जाहिर करते हुए उनसे किनारा करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में महान दल ने बुधवार को सपा का साथ छोड़ने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

केशव देव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव चाटुकारों से घिरे हैं, इसलिए जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन समय नहीं दिया. केशव देव मौर्य ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव के सुरक्षाकर्मी रुपये लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनसे मिलवाते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए वे अखिलेश यादव के साथ गए थे.

इसे भी पढ़ेंःMLC Election: स्वामी प्रसाद मौर्य समेत 4 सपा प्रत्याशियों का नामांकन, अखिलेश रहे मौजूद

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी गठबंधन (Samajwadi Party Alliance) के तौर पर महान दल को 2 सीटें मिली थीं. ये सीटें फर्रुखाबाद सदर और बदायूं जिले की बिल्सी सीट है. इन सीटों पर सपा के सिंबल पर महान दल के 2 प्रत्याशी चुनाव लड़े थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details