उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बहराइच : धार्मिक आयोजन देख रहे ग्रामीणों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

बहराइच में अनियंत्रित ट्रक ने मंदिर के बाहर टीवी पर धार्मिक आयोजन देख रहे ग्रामीणों को कुचल दिया, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Apr 11, 2019, 10:45 PM IST

विधायक सुभाष त्रिपाठी.

बहराइच : पयागपुर थाना क्षेत्र में मंदिर के बाहर टीवी पर धार्मिक आयोजन देख रहे ग्रामीणों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा दिया. इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

जानकारी देते विधायक सुभाष त्रिपाठी.

जिले के इकौना पयागपुर मार्ग पर रानीपुर तिलक गांव में मंदिर के बाहर लोग टीवी पर धार्मिक कार्यक्रम देख रहे थे. तभी अचानक तेज रफ्तार अनियन्त्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब 8 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. आनन-फानन में घायलों जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही पयागपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे. वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details