उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बागपत: यमुना नदी को पार करते समय डूबा ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे किसान

बागपत में एक बड़ी घटना होने से बच गई. जहां यमुना नदी को पार करते समय किसानों से भरा ट्रैक्टर यमुना नदी में डूब गया. ट्रैक्टर में लगभग एक दर्जन लोग सवार थे. हांलाकि इस हादसे में किसी केे हताहत होने की खबर नहीं है.

By

Published : Mar 17, 2019, 4:35 PM IST

यमुना नदी को पार करते समय किसानों से भरा ट्रैक्टर यमुना में डूबा


बागपत:यमुना नदी में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. एक बार फिर यमुना नदी को पार करते समय किसानों से भरा ट्रैक्टर यमुना में डूब गया. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में लगभग एक दर्जन लोग सवार थे. हादसा उस वक्त हुआ जब किसान ट्रैक्टर से सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. करीब 1 साल पहले भी यहां पर एक नाव डूबी थी, जिसमें 25 लोग डूबकर मर गए थे.

यमुना नदी को पार करते समय किसानों से भरा ट्रैक्टर यमुना में डूबा


दरसअल यह हादसा बागपत के खेकड़ा थाने के मवीकला गांव में हुआ. यहां के कुछ किसानों के खेत यमुना नदी के पार हरियाणा राज्य में पड़ते हैं. इस कारण हर रोज काफी संख्या में किसान खेत में काम करने के लिए ट्रैक्टर से यमुना पार करके अपने खेतों में जाते हैं.


रविवार को किसान ऐसे ही खेत से काम करके वापस ट्रैक्टर से सवार होकर लौट रहे थे. तभी अचानक ट्रैक्टर यमुना के कुंड में जा फंसा और पलटकर डूब गया. ट्रैक्टर के डूबते ही कुछ किसान तो तैरकर बाहर निकल आए और कुछ को आसपास के लोगों ने बचाया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स सहित मौके पर पहुंचे. हांलाकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details