उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कन्नौज: 20 किलो गांजा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह सभी तस्कर करीब 20 किलो का गांजा लेकर ऑटो से बेचने जा रहे थे.

चार गांजा तस्कर गिरफ्तार
चार गांजा तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2020, 2:04 PM IST

कन्नौज:ऑटो से गांजा बिक्री करने जा रहे चार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तस्करों के पास से पुलिस को करीब 20 किलो गांजा मिला है. पुलिस पकड़े गए तस्करों से पूछताछ में जुटी है. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल किए गए ऑटो को भी पुलिस ने सीज कर दिया है.

इंदरगढ़ और ठठिया थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर लाख बहोसी पक्षी विहार के पास से चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पकड़े गए तस्करों ने अपने नाम इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के बहोसी गांव निवासी दिग्विजय सिंह, पीयूष चौहान, औरैया जनपद के उमापुर गांव निवासी ऊदल सिंह, रठ गांव निवासी शहंशाह आलम बताया है. पुलिस को तस्करों के पास से 20 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि तस्कर ऑटो से गांजा बिक्री करने जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर तस्करों को दबोच लिया. सरगना दिग्विजय सिंह पर जनपद के अलावा दूसरे जनपदों में भी मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस तस्करों से पूछताछ करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details