उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बुलंदशहर: विंग कमांडर अभिनंदन की देश वापसी पर भंडारा

विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वतन वापसी के बाद देश भर में खुशी का माहौल है. शनिवार को अलग-अलग जगह कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस मौके पर युवाओं ने अभिनंदन के सम्मान में आम राहगीरों के लिए भंडारे के माध्यम से भोजन वितरण का आयोजन किया.

By

Published : Mar 2, 2019, 9:46 PM IST

विंग कमांडर अभिनंदन के देश वापसी पर भंडारे का आयोजन किया

बुलंदशहर: विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वतन वापसी के बाद देशभर में खुशी का माहौल है. शनिवार को अलग-अलग जगह कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस मौके पर युवाओं ने अभिनंदन के सम्मान में आम राहगीरों के लिए भंडारे के माध्यम से भोजन वितरण का आयोजन किया.

विंग कमांडर अभिनंदन की देश वापसी पर भंडारे का आयोजन.

यह भंडारा शहर के डीएवी कॉलेज चौराहे के समीप भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में आयोजित किया गया. भारतीय सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान मिग 21 विमान क्रैश हो जाने की वजह से पाकिस्तान की सीमा में गिर गये थे. जिनको पाकिस्तानी सेना ने पकड़ लिया था.

जिनेवा संधि के तहत पाकिस्तान को 60 घंटों के अंदर विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ना पड़ा. इसको लेकर पूरे भारतवर्ष में हर तरफ खुशी का माहौल साफ तौर पर देखा जा सकता है. बुलंदशहर में भी उत्साही युवकों ने भंडारे का आयोजन किया. इस दौरान युवा पूरे समय भारत माता की जयघोष और विंग कमांडर के सम्मान में नारेबाजी करते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details