उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गोरखपुर: सांसद कमलेश पासवान ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

यूपी के गोरखपुर जिले में सांसद कमलेश पासवान और विधायक डॉ. विमलेश पासवान ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. इन नेताओं ने कोरोना योद्धाओं को माला पहनाकर सम्मानित किया.

By

Published : Jun 1, 2020, 1:17 PM IST

gorakhpur news
कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

गोरखपुर:वैश्विक महामारी के बीच अपनी जान की परवाह किए बगैर हर जरूरतमंद की मदद करने वाले कोरोना योद्धाओं को बांसगांव सांसद कमलेश पासवान, विधायक डॉ. विमलेश पासवान ने माल्यार्पण कर सम्मानित किया.

बता दें कि 20 मई से स्वर्गीय ओम प्रकाश पासवान की स्मृति में अन्य प्रदेशों से आ रहे हजारों की संख्या में श्रमिकों को भोजन, पानी व अन्य जरूरत की चीजें मुहैया कराई जा रही थीं. रविवार को इस सेवा का समापन सांसद बांसगांव कमलेश पासवान ने किया. वहीं इस कार्य में सहयोग करने वाले सभी वालंटियरों को भी सम्मानित किया गया.

वैश्विक महामारी के दौरान गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आने वाले यात्रियों की लगातार मदद की जा रही है. इस कार्य में पुलिस के जवान, एनडीआरएफ की टीम, जीआरपी, रेलवे पुलिस और अन्य समाजसेवी लगे हुए हैं. ऐसे में श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण, सोशल डिस्टेंसिंग, खाद्य प्रदार्थों का वितरण के साथ सभी श्रमिकों को उनके गंतव्य के लिए सकुशल रवाना किया जा रहा है.

वहीं स्वर्गीय ओम प्रकाश पासवान की स्मृति में 20 मई से लगातार श्रमिकों के लिए भोजन पानी व अन्य जरूरत के सामानों का वितरण किया जा रहा है. रविवार को इस सेवा का सांसद कमलेश पासवान ने समापन किया. वहीं इस दौरान सांसद ने कोरोना वारियर्स को सम्मानित भी किया.

इसे भी पढ़ेंं: यूपी में 262 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 7701

ABOUT THE AUTHOR

...view details