उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय परिसर में युवक ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

कहा जा रहा है कि पत्नी से विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या की. परिजनों की माने तो 4 दिन पहले ही वह अपनी पत्नी के साथ एक शादी समारोह में गया था. वहां से लौटने के बाद पत्नी से मामूली विवाद हो गया था. जिसके बाद उसने पेड़ से फंदा लगाकर मौत की रस्सी से झूल गया.

By

Published : Mar 17, 2019, 9:11 AM IST

बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय

बुलन्दशहर:बीएसए कार्यालय परिसर में आज एक युवक ने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली. युवक का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया.दरअसल मृतक युवक बेसिक शिक्षा विभाग के दफ्तर में चल रहे निर्माण कार्य में राज मिस्त्री का काम करता था. फिलहाल बेसिक शिक्षा विभाग में इस घटना को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है.

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद शव को उतार कर पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल इस बारे में परिजनों का कहना है कि मृतक चिंटू थाना अहमदगढ़ बगठारी का रहने वाला था. जो कि बेसिक शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में बनाई जा रही इमारत में अपने पिता के साथ रहकर राज मिस्त्री का काम करता था. युवक 4 दिन पहले ही अपनी पत्नी के साथ एक शादी समारोह में गया था. वहां से लौटने के बाद अपने काम पर बेसिक शिक्षा विभाग में आया था.

पत्नी से आपसी विवाद में युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली


उसके साथियों ने कैमरे के सामने कुछ नहीं बोला. लेकिन वैसे उनका कहना है कि मृतक अपनी पत्नी से फोन पर लड़ झगड़ रहा था. वो बात करते करते बाहर निकल गया. जब बाद में देखा तो वह बेसिक शिक्षा अधिकारी के परिसर में स्थित एक पेड़ पर गले में फंदा डालकर मृत लटका हुआ था. आज दिन भर इस आत्महत्या का जिक्र जहां बेसिक शिक्षा विभाग में हर किसी की जुबान पर था. वहीं विभाग में सन्नाटा भी पसरा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details