उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

मुजफ्फरनगर: एंटीकरप्शन की टीम ने रिश्वत लेते लेखपाल को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में एंटीकरप्शन की टीम ने एक लेखपाल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. लेखपाल एक व्यक्ति से अवैध कब्जा हटाने के एवज में रिश्वत मांग रहा था.

By

Published : Apr 7, 2019, 7:16 PM IST

नरेंद्र पीड़ित

मुजफ्फरनगर: एंटीकरप्शन मेरठ इकाई की टीम ने एक लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. लेखपाल एक व्यक्ति से रिश्वत मांग रहा था. शिकायत पर एंटीकरप्शन की टीम ने लेखपाल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी लेखपाल के खिलाफ थाना खतौली में केस दर्ज किया गया है.

मुजफ्फरनगर में 20 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल रंगे हाथों गिरफ्तार


जानकारी के अनुसार खतौली कस्बे के निवासी नरेंद्र नाम के व्यक्ति से लेखपाल चन्द्रपाल उसके मकान से अवैध कब्जे को खाली कराने के नाम पर 20 हजार की रिश्वत मांग रहा था. जिससे तंग आकर पीड़ित नरेंद्र ने इसकी शिकायत एंटीकरप्शन की मेरठ इकाई से की. जिसके बाद एंटीकरप्शन की टीम योजना बनाकर पीड़ित नरेंद्र के साथ खतौली पहुंची. यहां जब नरेंद्र ने लेखपाल को 20 हजार की रिश्वत दी तो एंटीकरप्शन की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लेखपाल के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

टीम के अधिकारी अरविंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि नरेंद्र नाम के व्यक्ति ने रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी, उसकी शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो वह सही पाए गए. जिसके बाद टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details