उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बरेली: पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया पर्दाफाश

बरेली में अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. जिसमें फैक्ट्री से भारी संख्या में तमंंचे, बंदुक, अधबने हथियार और उपकरण बरामद किये गये है साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं एक आरोपी फरार है.

By

Published : Apr 5, 2019, 7:27 PM IST

पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया पर्दाफाश

बरेली: जिले की पुलिस ने शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के खाली पड़े प्लॉट में चल रही अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर बड़ी संख्या में कई तमंचे, बंदूके, अधबने हथियार और उन्हें बनाने के उपकरण के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार है.

पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया पर्दाफाश
बदमाश लोकसभा चुनाव में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने जा रहे थे. वहीं मुखबिर की सूचना पर बारादरी थाना पुलिस ने तुलसी नगर स्थित शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के खाली पड़े प्लाट पर छापा मारा. जहां हथियारों का बड़ा जखीरा मिला. पुलिस ने आरोपी रामनाथ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


पुलिस को मौके से 12 बोर की तीन बंदूकें, 315 बोर के तमंचे सहित अधबने कई हथियार बरामद किए हैं.

सीओ प्रीतम पाल सिंह का कहना है कि लोकसभा चुनाव की वजह से हथियारों के काम में तेजी आई है. जिस वजह से अवैध असलहा बनाने वाले सक्रिय हो गए हैं. उनका कहना है कि हमारा कर्तव्य है कि लोकसभा चुनाव की किसी भी कीमत पर सकुशल संपन्न कराना है, जिसके लिए एसएसपी के निर्देशन में टीम लगातार छापेमारी और सघन चेकिंग कर रही है. पकड़े गए आरोपी पर भमोरा थाने में पांच मुकदमे दर्ज है. यह पहले भी जेल जा चुका है और इसका एक साथी अभी फरार है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details