उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सपा, बसपा और आरएलडी के महागठबंधन को लेकर मीटिंग, पूर्व राज्यमंत्री का मेनका गांधी पर निशाना

मंगलवार को सपा, बसपा और आरएलडी की सम्मिलित बैठक हुई. बैठक के दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी-अपनी बातें रखीं.

By

Published : Mar 12, 2019, 8:06 PM IST

etv bharat

पीलीभीत: पीलीभीत में सपा, बसपा और आरएलडी के बीच महागठबंधन को लेकर मीटिंग की गई. इस दौरान एक ही मंच पर पहुंच कर मौजूदा सरकार को घेरते हुए कई तरह की बयानबाजी की गई. सपा राज्य मंत्री हेमराज वर्मा ने मेनका गांधी के टिकट को लेकर चल रही अटकलों को देखते हुए उनके खिलाफ विवादित टिप्पणी की.

सपा, बसपा और आरएलडी की सम्मलित बैठक में पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा ने मौजूदा सरकार की पीलीभीत सांसद मेनका गांधी के टिकट को लेकर चल रही अटकलों को लेकर पूर्वमंत्री हेमराज वर्मा को नसीहत दी. उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर वह इस बार पीलीभीत से चुनाव नहीं लड़ेंगी कहीं दूसरी जगह जाकर चुनाव लड़ती हैं तो पीलीभीत की जनता उन्हें भगोड़ा कहेगी.

जानकारी देते पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा.

हेमराज वर्मा ने मेनका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 20 साल से यहां पर सांसद हैं. यहां पर उन्होंने सांसद रहते हुए कोई भी काम नहीं कराया. इसलिए दूसरी जगह से चुनाव लड़ने की सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो यह कहता हूं कि मेनका गांधी को दूसरी जगह चुनाव लड़ने से पहले यहां की जनता को अपने किए हुए काम का ब्यौरा देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details