उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गाजियाबाद में पन्नी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी में एक पन्नी के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने में किसी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई है. हालांकि, गोदाम में रखा लाखों का सामान खाक हो गया.

By

Published : Mar 18, 2019, 11:21 AM IST

fire broke out in godown

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी नेशनल हाईवे 24 के किनारे पन्नी के गोदाम में भयंकर आग लग गई. आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. बताया जा रहा है कि अवैध रूप से यह पन्नी का गोदाम हाईवे के किनारे एक खाली प्लाट में बनाया गया था.

पन्नी गोदाम में लगी भीषण आग

मामला मसूरी थाना क्षेत्र के भूड़ गढ़ी मोड का है. जहां पर यह पन्नी का गोदाम चलाया जा रहा था. लोगों ने ऊंची-ऊंची आग की लपटें और धुआं उठते हुए देखा, तो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को सूचना दी गई.

मौके पर आई फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत की. इस बीच लाखों रुपए का पन्नी का मटेरियल जलकर खाक हो गया. हालांकि, यह गोदाम अवैध रूप से चलाया जा रहा था. घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. मौके पर पहुंचे फायर अधिकारी जगबीर सिंह का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. और प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है. तथ्यों की जांच करके अवैध रूप से चल रहे गोदाम से संबंधित कार्यवाही भी अमल में लाई जाएगी.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पॉलिथीन का मटेरियल बंद हो चुका है. उसके बावजूद अवैध रूप से पॉलिथीन नजर आती है. उसकी वजह यह है कि इस तरह के अवैध रूप से चल रहे गोदाम बंद नहीं हो रहे हैं. इसके पीछे कहीं ना कहीं सरकारी लापरवाही भी है. अगर अब भी प्रशासन की नींद नहीं खुली तो इसके भयानक परिणाम सामने आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details