उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

एटा : एक डॉक्टर जो नशे में करता है पोस्टमार्टम

एटा जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में एक डॉक्टर नशे की हालत में पाया गया. वहीं उससे बातचीत करने पर उसने नशा करने की बात को नकार दिया. फिलहाल सीएमओ ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:22 AM IST

Updated : Apr 9, 2019, 9:12 AM IST

एक डॉक्टर जो नशे में करता है पोस्टमार्टम

एटा के जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में एक डॉक्टर पर नशे की हालत में पोस्टमार्टम करने का आरोप लगा है. पोस्टमार्टम हाउस में डॉ. राहुल नाम के चिकित्सक की ड्यूटी थी. आरोपों के मुताबिक ड्यूटी के दौरान उसने नशा कर रखा था. इसके चलते वह कुर्सी से उठ भी नहीं पा रहा था. जब इस बारे में डॉ. राहुल से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने किसी भी प्रकार का नशा न करने की बात कही.

एक डॉक्टर जो नशे में करता है पोस्टमार्टम.

आवागढ़ निवासी गोविंद कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. मृतक के शव को लेकर पुलिस पोस्टमार्टम हाउस पहुंची थी. इस दौरान वहां पर मृतक के परिजन भी मौजूद थे. मृतक के परिजनों में से ही डॉक्टर के लड़खड़ा कर चलते हुए किसी ने वीडियों बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब इस बारे में पोस्टमार्टम हाउस पर ड्यूटी में तैनात डॉ राहुल से बात की गई.

तो उन्होंने किसी भी तरीके का नशा करने से साफ इनकार करते हुए कहा कि मैंने किसी प्रकार का नशा नहीं कर रखा है यदि किसी को शक हो तो वह मेरी जांच करा सकता है. लेकिन बातचीत के दौरान डॉ राहुल की लड़खड़ा रही आवाज से यह साफ पता चल रहा था कि वह नशे में धूत है.


जब इस बारे में सीएमओ अजय अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि डॉक्टर राहुल पहले नशा किया करते थे, लेकिन मौजूदा समय में उन्होंने नशा करना छोड़ दिया है. फिर भी मामला संज्ञान में आया है जांच कराई जाएगी. उसके बाद जो उचित होगा कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 9, 2019, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details