उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

भाजपा ने रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह को बनाया प्रत्याशी

भाजपा ने रायबरेली लोकसभा सीट से दिनेश प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि दिनेश प्रताप सिंह कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए है. प्रत्याशी के नाम की घोषणा होते ही भाजपा जिला कार्यालय पर जश्न मनाया गया.

By

Published : Apr 4, 2019, 7:59 AM IST

दिनेश प्रताप सिंह

रायबरेली : भाजपा ने बुधवार को रायबरेली लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी. भाजपा ने यहां से कांग्रेस से पार्टी में शामिल हुए दिनेश प्रताप सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. प्रत्याशी के नाम की घोषणा होते ही भाजपा जिला कार्यालय पर जश्न का माहौल बन गया. ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने दिनेश सिंह बधाई दी.

भाजपा ने रायबरेली लोकसभा सीट से दिनेश प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि दिनेश प्रताप सिंह ने सबसे पहले बसपा का दामन थामा, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी तो साइकिल पर चढ़ गए और सपा का साथ पकड़ लिया. जब वह यहां पर भी सफल नहीं हो सके तो उन्होंने कांग्रेस का दामन पकड़ लिया.

सोनिया का हाथ सिर पर आते ही उनकी किस्मत चमक गई और इनकी बहु जिला पंचायत अध्यक्ष बन गई. इसके बाद खुद एमलसी निर्वाचित हो गए और इस बार विधानसभा चुनाव में अपने छोटे भाई को विधायक बना दिया, लेकिन केंद्र से लेकर राज्य में सत्ता परिवर्तन होते ही इनका ह्रदय परिवर्तन हो गया और इन्होंने सत्ता का साथ देते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया.

यहां भी किस्मत ने साथ दिया और भाजपा ने उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में सोनिया के सामने मैदान में उतार दिया है. दिनेश सिंह का साफ कहना है कि कांग्रेस ने जिले में कोई काम नहीं किया है लेकिन मैंने काम किया है और उसी की दम पर मैं जिले में कमल को खिलाऊंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details