उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बीजेपी विधायक ने आजम को बताया आतंकवादी, मुस्लिमों पर भी दिया बड़ा बयान

चुनाव में सभी नेताओं के बिगड़े बोल सामने आ रहे हैं. सत्ता पार्टी के नेता विपक्ष पार्टी पर तो विपक्ष पार्टी सत्ता पार्टी पर विवादित बयान दे रहे हैं. बरेली के बिथरी चैनपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने आजम खान पर निशाना सधाते हुए उनकी तुलना आतंकवादी से की हैं.

By

Published : Apr 18, 2019, 9:58 AM IST

बीजेपी विधायक

बरेली: इस बार के लोकसभा चुनाव में सभी नेता अपनी मर्यादा लांघ रहे हैं. मायावती, आजम खान समेत कई नेताओं ने बदजुबानी की है. इसी सिलसिले में एक नया केस और जुड़ गया है. बरेली के बिथरी चैनपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है.

बीजेपी विधायक का बयान.


इस वीडियो में बीजेपी विधायक ग्रामीणों से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह मुस्लिमों से वोट देने के अधिकार को छीनने की बात कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान की तुलना आतंकवादी से की हैं.


पीएम मोदी ने देर कर दी

बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक ने ग्रामीणों से मुस्लिमों के बारे में बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने बहुत देर कर दी. उनकी जगह हम प्रधानमंत्री होते तो मुस्लिमों से सबसे पहले वोट देने का अधिकार छीन लेते. उन्होंने कहा कि इसके लिए अगर 20 करोड़ मिलिट्री की भर्ती करनी पड़ती तो वह भी कर लेते. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी इन लोगों के लिए सोने का मकान भी बना दे तो भी यह बीजेपी पार्टी को वोट नहीं देंगे.


रामपुर में आतंकवाद है

पप्पू भरतौल ने कहा कि आप लोग देख सकते हैं कि रामपुर में कैसा आतंकवाद है. वहां एक आतंकवादी आजम खान है जो रोके नहीं रुक रहा है, लेकिन क्या कर सकते हैं भगवान ने गंजे को नाखून ही नहीं दिए. उन्होंने कहा कि हमारा बस चलता तो उसे बख्तरबंद गाड़ी में बंद करके बॉर्डर पर छोड़ आते.

माया पर भी हुए गर्म

बीजेपी विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को घेरते हुए कहा कि उनको कोई याद नहीं हैं उन्हें तो बस भैया, भतीजे ही याद हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन माया ने एक टिकट की कीमत 15 करोड़ कर दी. उन्होंने कहा कि तुम्हारी लड़ाई किसी से भी हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि देश के टुकड़े करवा दो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details