उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कांग्रेस के मेनिफेस्टो के साथ जनता को लुभाने प्रदेश में दौड़ेंगे दर्जनों वाहन, तैयारियां शुरु

कांग्रेस अपने घोषणा पत्र के प्रचार के लिए वाहनों का प्रयोग कर रही है. जो लोगों को कांग्रेस की जारी घोषणा पत्र की जानकारी देंगे. इसके लिए कांग्रेस कार्यालय पर वाहनों को तैयार किया जा रहा है.

By

Published : Apr 12, 2019, 6:25 PM IST

ongress will propagate its manifesto

लखनऊ: अपने मेनिफेस्टो के जरिए जनता को लुभाने के लिए प्रदेशभर में कांग्रेस के दर्जनों प्रचार वाहन दौड़ते हुए नजर आएंगे. प्रचार में शामिल होने वाले वाहनों को कांग्रेस कार्यालय पर सजाया जा रहा है. जिसमें किसानों के साथ राहुल गांधी की तस्वीर लगाई गई है.

कांग्रेस कार्यालय में खड़ी वाहनें


प्रचार वैन में मैनिफेस्टो के तमाम मुद्दों को बड़े-बड़े कोटेशन के साथ लगाया गया है. जिसमें न्याय योजना, हम निभाएंगे, गरीबी पर वार 72000 सालाना, किसानों के अलग किसान बजट जैसे अहम बिंदु शामिल हैं.


कांग्रेस प्रवक्ता द्विजेंद्र त्रिपाठी का कहना है कि वह कांग्रेस के मेनिफेस्टो के प्रचार वाहनों के जरिए लोगों को बताएंगे कि किस तरह हम देश से गरीबी मिटाने जा रहे हैं और गरीबों को न्याय दिलाने जा रहे हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो गरीबों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. इसके साथ ही 'हम निभाएंगे' हम झूठे वादे नहीं करेंगे.


यह प्रचार वाहन रायबरेली से शुरू होकर प्रदेश भर में दौड़ेंगे. कांग्रेस के मेनिफेस्टो का प्रचार प्रसार करेंगे. इससे जनता को कांग्रेस के मेनिफेस्टो के बारे में जानकारी होगी कि यह मेनिफेस्टो सरकार बनने पर कितना लाभकारी साबित होगा. पदाधिकारी उम्मीद जता रहे हैं कि इसका असर जरूर पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details