उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कन्नौज में यात्रियों से भरे टेंपो और ट्रक के बीच टक्कर, एक की मौत

कन्नौज में यात्रियों से भरा टेंपो और ट्रक की बीच टक्कर हो गया. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए.

By

Published : Feb 5, 2019, 8:58 PM IST

घायल व्यक्ति

कन्नौज : गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में यात्रियों से भरा एक टेंपो और ट्रक के बीच जमकर टक्कर हो गया. हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

कन्नौज में ट्रक और टेंपो के बीच टक्कर.

गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के यात्रियों को लेकर कन्नौज आ रहे टेंपो को जीटी रोड पांडे पुरवा के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. टेंपो में बैठे यात्रियो की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने दौड़कर टैंपू के नीचे दबे यात्रियों को बाहर निकाला.


हादसे में गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव चंगा पुरवा निवासी महेश पुत्र रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों ने बताया कि यह सभी लोग टेंपो से कन्नौज के बॉडी ग्राउंड में पटियाली वाले बाबा नारायण साकार हरि के संत समागम में शामिल होने आ रहे थे. तभी रास्ते में अचानक हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई और टेंपो में बैठे सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details