उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

पीलीभीत: कुंए में गिरने से बच्ची की मौत, घर में छाया मातम

पीलीभीत में प्रथा के अनुसार होलिका दहन स्थल पर फूल चढ़ाने गई बालिका की कुंए में गिरकर डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Mar 14, 2019, 11:23 PM IST

बालिका की कुंए में गिरकर डूबने से हुई मौत.

पीलीभीत:जिलें प्रथा के अनुसार होलिकादहन स्थल पर शाम के समय फूल चढ़ाने गई बालिका की कुएं में गिरकर डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद मृतक बालिका के घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

बालिका की कुंए में गिरकर डूबने से हुई मौत.

मामला जिले के मोहम्मदपुर गांव का है जहां होलिका दहन के 15 दिन पुर्व होलिका अष्टक प्रथा मनाई जाती है. जिसमें गांव की बालिकाएं होलिका स्थल पर रंगोली बनाकर फूल चढ़ाती हैं. इसी के तहत गांव की ही एक बालिका फूल चढ़ाने गई थी. जो फूल डालते समय अचानक कुएं में गिर गई और डूबकर उसकी मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. बालिका की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details