उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: बीजेपी समर्थकों ने सांसद से जतायी नाराजगी, कहा, 'देश के चौकीदार के लिये आए हैं.'

By

Published : Apr 30, 2019, 11:16 AM IST

लोकसभा चुनाव के चार चरण समाप्त हो चुके हैं. अब लड़ाई बाकी बचे तीन चरणों के लिए है. जौनपुर की दोनों लोकसभा सीटों के लिए चुनाव छठे चरण में होना है. जौनपुर की दोनों लोकसभा सीटों को बीजेपी किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती है, लेकिन इस बार लड़ाई कड़ी है.

लोकसभा चुनाव

जौनपुर: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में जौनपुर जिले की दोनों सीटों पर मतदान होना है. इस सीट पर बीजेपी को गठबंधन के प्रत्याशी से कड़ी चुनौती मिल रही है. वहीं बीजेपी के वर्तमान सांसद से लोगों की नाराजगी भी बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत बनी हुई है.

ईटीवी भारत से बात करते बीजेपी समर्थक.

जौनपुर में एक स्थानीय नुक्कड़ सभा के दौरान आए बीजेपी समर्थकों ने खुलकर मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए चौकीदार बनने की बात कही, लेकिन उन्होंने स्थानीय सांसद से नाराजगी भी खुलकर जाहिर की.

जौनपुर लोकसभा सीट के लिए वर्तमान सांसद कृष्ण प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है. वहीं उनके दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने पर आम जनता से लेकर कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी बीजेपी को झेलनी पड़ रही है. जौनपुर में ही स्थानीय नेताओं के नुक्कड़ सभा में आए बीजेपी समर्थकों ने अपने प्रत्याशी एवं सांसद से खुलकर नाराजगी जाहिर की, लेकिन वहीं यह भी बताया कि वह देश के चौकीदार को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं, इसलिए वह यहां पर चौकीदार बन कर आये हुए हैं. ईटीवी भारत से बीजेपी समर्थकों ने सीधे कहा कि उन्होंने अपने सांसद को पांच सालों में देखा तक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details