उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: बैंक मित्र की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत

By

Published : Jun 9, 2020, 10:44 PM IST

यूपी के सीतापुर की महोली कोतवाली इलाके में एक बैंक मित्र की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
बैंक मित्र की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत

सीतापुर: जिले के महोली इलाके में मंगलवार को कार से जा रहे बैंक मित्र की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

महोली कोतवाली क्षेत्र के अवस्थी टोला निवासी उमेश गुप्ता क्षेत्र के हरदासपुर में ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करता था. बताया जाता है कि मंगलवार दोपहर बाद वह वहां से कार पर सवार होकर निकला था. रास्ते में चमारबाग-चितहला मार्ग पर उसका शव खून से लथपथ पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली. गोली सिर में लगने से उमेश की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि उसकी कार की डिग्गी खुली हुई थी.

इसे भी पढ़ें-सीतापुर: ब्रिटिश हुकूमत में सड़कों के रखे गए नाम बदलने की उठी मांग

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार और सीओ भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. एसपी के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details