उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अलीगढ़ पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बुधवार को एक महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

अलीगढ़ पुलिस.
अलीगढ़ पुलिस.

By

Published : Oct 9, 2020, 1:05 AM IST

अलीगढ़:जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव में 35 वर्षीया महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गुरुवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम अनिल, उत्तम और राकेश हैं. वहीं एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.

पढ़ें पूरा मामला

बुधवार को थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. महिला खेत में काम करने गई थी. वहीं पर चार युवकों ने उसे बाजरे के खेत में खींचकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था और उसे वायरल करने की धमकी भी दी थी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे. घटना के बाद ग्रामीणों की नाराजगी के चलते गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया था. इस मामले में थाना क्वार्सी में आरोपियों के खिलाफ 376 डी, 354, 67 आईटी एक्ट एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि इस घटना में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अभी एक अभियुक्त फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details