उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

कौशांबीः यमुना नदी में नहाने गया युवक डूबा, तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में यमुना नदी में नहाने गया एक 23 वर्षीय युवक नदी में डूब गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी में जाल डलवा कर उसकी खोजबीन शुरू की. कई घंटों के बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली. फिलहाल युवक की तलाश जारी है.

By

Published : Jun 12, 2020, 10:41 PM IST

yamuna river in kaushambi
पीड़ित परिजन.

कौशाम्बीःजिले में भीषण गर्मी के चलते यमुना नदी में नहाने गया एक युवक नदी में डूब गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. युवक के नदी में डूबने की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक युवक की खोजबीन की जा रही है.

पीड़ित परिजन.

23 वर्षीय युवक नदी में डूबा
घटना जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के दिया उपहार गांव की है, जहां गांव के रहने वाले शिव बाबू का 23 वर्षीय पुत्र प्रदीप भीषण गर्मी के चलते यमुना नदी में नहाने गया हुआ था. प्रदीप यमुना नदी में नहा रहा था तभी अचानक उसका पैर फिसल गया. पैर फिसलने की वजह से वह नदी के गहरे पानी में डूब गया. आस-पास मौजूद लोगों ने प्रदीप को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रदीप के परिजनों समेत सराय अकिल पुलिस को दी. युवक के नदी में डूबने की सूचना मिलते ही सराय अकिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और नदी में जाल डलवा कर उसकी खोजबीन शुरू की. कई घंटों की खोजबीन के बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली. रात में अंधेरा होने की वजह से पुलिस ने सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया है. शनिवार को पुलिस दोबारा से प्रदीप को तलाश करेगी.

बीते 7 जून को भी गंगा नदी में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई थी. इसके बावजूद भी घाटों में कोई सतर्कता नहीं बरती जा रही है. अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक युवक की काफी तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली है. युवक की खोजबीन के लिए गोताखोरों को लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details