उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / breaking-news

बलिया: एनसीसी कैडेट्स ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन

By

Published : Feb 22, 2019, 5:06 AM IST

एनसीसी कैडेट्स ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

2019-02-22 03:13:59

बलिया: एनसीसी कैडेट्स ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन

एनसीसी कैडेट्स ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

बलिया: आतंकवाद और पाकिस्तान के प्रति लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहा है. बलिया में सतीश चंद्र महाविद्यालय के 93 बटालियन एनसीसी के कैडेट्स ने पाकिस्तान के विरोध में जुलूस निकाला और सरकार से शहीद हुए सैनिकों का बदला लेने की मांग की.

पुलवामा आतंकी हमले को 7 दिन पूरे हो रहे हैं. पूरे देश में लगातार शहीदों की शहादत पर श्रद्धांजलि दी जा रही है. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है. बलिया में सतीश चंद्र महाविद्यालय के 93 बटालियन एनसीसी के कैडेट्स ने पाकिस्तान की इस हरकत पर पाकिस्तान के विरुद्ध में शहर में विरोध प्रदर्शन कर जुलूस निकाला.

जुलूस में एनसीसी के जवानों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद को खत्म करो नारे लिखें तख्तियां लेकर चल रहे थे. इसके साथ ही जुलूस में सबसे आगे अमर जवान का प्रतीक चिन्ह के साथ साथ सैनिक के जूते को भी पुष्प से सुसज्जित कर झांकी के रूप में शामिल किया गया.

एससी कॉलेज के सीनियर स्टूडेंट रवि चौरसिया जुलूस का नेतृत्व कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में जो देश के सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए हैं, उनको श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान की इस हरकत पर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details