राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 11, 2020, 11:29 PM IST

ETV Bharat / state

उदयपुर: पिंडवाड़ा हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, एक महिला की मौके पर ही मौत

उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे के गोगुन्दा टोल नाके पर पिकअप गाड़ी ने शनिवार को बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. टोल नाके के पास हुआ ये हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया.

road accident, उदयपुर न्यूज़
उदयपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा

उदयपुर.जिले के पिंडवाड़ा हाईवे पर शनिवार को एक पिक अप और एक्टिवा के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका उपचार जारी है. हादसे के बाद आरोपी पिकअप चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

उदयपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा

पढ़ें:नागौरः सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां, बिना मास्क सब्जी मंडी पहुंचे लोग

इस हादसे का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें एक्सीडेंट की लाइव तस्वीरें दिखाई दे रही है. इसमें साफ दिख रहा है कि पिकअप चालक ने अचानक अपनी गाड़ी को टर्न कर दिया, जिससे पीछे से आ रही बाइक को टक्कर लग गई. सूचना पर गोगुन्दा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया, वहीं घायल बाइक चालक का स्थानीय चिकित्सालय में इलाज जारी है. हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फ़रार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर ली.

पढ़ें:SPECIAL: ऑनलाइन क्लास किसी के लिए सपना, तो किसी के स्वास्थ्य पर भारी

बता दें कि इस हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं पुलिस द्वारा पिकअप को जब्त कर पिकअप मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details