राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डिस्पेंसरी में डॉक्टर के नहीं आने से परेशान लोगों ने सड़क जाम कर जताया विरोध

उदयपुर के वार्ड संख्या 1 में स्थानीय नागरिकों ने क्षेत्रीय डिस्पेंसरी में डॉक्टर के नियमित नहीं आने के कारण सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान वहां मौजूद वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना भी करना पड़ा.

By

Published : Jul 3, 2019, 11:57 PM IST

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

उदयपुर. शहर में बुधवार को वार्ड एक के बाशिंदों ने डॉक्टर की समस्या से परेशान होकर सड़क जाम कर दी. स्थानीय लोगों का कहना था कि हमने अपनी समस्या शासन-प्रशासन तक पहुंचाई लेकिन इसका समाधान नहीं हुआ और आज मजबूरन हमें सड़क जाम कर प्रशासन तक अपनी मांग पहुंचानी पड़ रही है.

उदयपुर के वार्ड 1 में स्थानीय नागरिकों ने देवरी रोड पर आज क्षेत्रीय डिस्पेंसरी के डॉक्टर से परेशान होकर सड़क जाम कर दी. बाशिंदों का कहना है कि लंबे समय से क्षेत्र की डिस्पेंसरी में डॉक्टर नहीं बैठ रहा है जिसका खामियाजा अब आम जनता और क्षेत्र के गरीब लोगों को उठाना पड़ रहा है. सरकार चाहे बीजेपी की हो या कांग्रेस की डॉक्टर जनता के भगवान होते हैं लेकिन जनता के उपचार के लिए जो समय निश्चित है डॉक्टर उसमें भी डिस्पेंसरी नहीं आते और यह परेशानी लंबे समय से जारी है जिसकी शिकायत सीएमएचओ से लेकर जिला प्रशासन तक के अधिकारियों को कर दी गई बावजूद इसके इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए आज हम लोग मजबूरी में रोड जाम कर रहे हैं.

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

बता दें कि बुधवार को उदयपुर से देबारी की ओर जाने वाले रोड पर विद्या भवन स्कूल के बाहर वार्ड एक के बाशिंदों ने क्षेत्रीय पार्षद अतुल चंडालिया के नेतृत्व में रोड जाम किया था. इस दौरान वहां मौजूद वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं जब प्रदर्शनकारियों से प्रदर्शन के दौरान आम जनता को होने वाली परेशानी के बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि हम शांतिप्रिय प्रदर्शन कर रहे हैं और सभी से हाथ जोड़ विनती कर रहे हैं ताकि हमारी बात प्रशासन के कानों तक पहुंच जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details