राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में मंत्री सालेह मोहम्मद को आया गुस्सा, अधिकारियों को लगाई फटकार

राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे यहां मंत्री मोहम्मद ने कलेक्ट्रेट सभागार में 15 सूत्रीय कार्यक्रम मामलों की बैठक ली, जहां उन्होंने आधी अधूरी तैयारियों के लिए अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई

By

Published : Jul 6, 2019, 1:54 AM IST

उदयपुर में मंत्री सालेह मोहम्मद

उदयपुर. राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे. यहां उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे 15 सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक ली, इसमें मंत्री ने लापरवाह अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. वहीं लंबित प्रकरणों को जल्द निपटाने की नसीहत भी दी.

यही नहीं, सूचना के बाद भी जो अधिकारी बैठक में नहीं पहुंचे, उन्हें मंत्री सालेह मोहम्मद ने नोटिस जारी करने के आदेश भी दिए. बैठक के दौरान मंत्री साले मोहम्मद ने 15 सूत्री कार्यक्रमों को लेकर चल रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और जल्द से जल्द कमियों को दूर करने की बात कही

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने विभाग की ओर से किए जा रहे कार्यों के बारे में संतुष्टि जाहिर की. साथ ही कहा कि जो कमियां मिली है, उन्हें जल्द ही दूर किया जाएगा इस मौके पर मंत्री मोहम्मद ने वक्फ बोर्ड से जुड़ी संपत्तियों के भी जल्द निस्तारण की बात कही.

उदयपुर में मंत्री सालेह मोहम्मद ने अधिकारियों को लगाई फटकार
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री की फटकार के बाद अब देखना होगा कि विभाग के अधिकारी जमीनी स्तर पर कब तक सुधार कर पाते हैं और प्रदेश में अल्पसंख्यक मामलात विभाग कितना लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचा पाता है.

सालेह मोहम्मद, अल्पसंख्यक मामलात मंत्री राजस्थान सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details